आजमगढ़: दो युवकों ने मारी अधेड़ को गोली, ICU में चल रहा इलाज

आजमगढ़: दो युवकों ने मारी अधेड़ को गोली, ICU में चल रहा इलाज

आजमगढ़: दो युवकों ने मारी अधेड़ को गोली, ICU में चल रहा इलाज

आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में देर रात्रि दो युवकों ने एक अधेड़ को गोली मार दी। युवकों द्वारा यह हमला देर रात्रि में घर में घुसकर किया गया। गोली की आवाज सुनकर जब तक आस-पास के लोग इकट्ठा हुए तब तक आरोपी फरार हो गए। इस घटना में बाल्मीकि यादव जो कि ट्रैक्टर चालक है (51) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घायल बाल्मीकि को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए कहीं और ले जाने की बात कही। जिसके बाद परिजन जिले के ही एक प्राइवेट अस्पताल में बाल्मीकि का इलाज करा रहे हैं। बाल्मीकि की हालत गंभीर है। अभी वह आईसीयू में रखे गए हैं।

वहीं इस मामले में घायल बाल्मीकि की पत्नी तारा देवी की शिकायत पर निजामाबाद थाने में आदर्श यादव उर्फ बिट्टी उर्फ हंटर सहित दो अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घायल बाल्मीकि की पत्नी तारा देवी ने बताया कि आदर्श यादव उर्फ बिट्टू ने रात में यह हमला उस समय किया जब हम लोग सोने की तैयारी कर रहे थे। उस समय बिजली भी कटी थी। इसी दौरान दो युवक बाइक पर सवार होकर आए।

इसी दौरान जब युवकों ने गोली मारी उसी समय बिजली आ गई। जिससे एक हमलावर को हमने पहचान लिया। तारा देवी ने इस घटना के पीछे और किसी की आशंका भी जाहिर की है। इस घटना के पीछे यह बात सामने आई की घायल बाल्मीकि का बेटा नीरज बंगलौर में क्रेन चलाता है। नीरज का गांव के आदर्श उर्फ बिट्टू से किसी बात को लेकर फोन पर विवाद हो गया।

बात इतनी बात इतनी बढ गई कि आदर्श उर्फ बिट्टू अपने दो साथियों के साथ नीरज के घर पहुंच गया। घर के सामने बैठे नीरज के पिता वाल्मीकि से भी विवाद कर लिया। दोनों में विवाद काफी बढ़ गया। इसके बाद विक्की ने वाल्मीकि यादव को गोली मार दी। सीने के पास गोली लगते ही वह लहूलुहान होकर गिर गए। आस-पास के लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां घायल का इलाज चल रहा है।