दलित शोषित व वंचित वर्ग की हितैषी है सुभासपा : मंत्री ओपी राजभर

दलित शोषित व वंचित वर्ग की हितैषी है सुभासपा : मंत्री ओपी राजभर

दलित शोषित व वंचित वर्ग की हितैषी है सुभासपा : मंत्री ओपी राजभर

दलित शोषित व वंचित वर्ग की हितैषी है सुभासपा : मंत्री ओपी राजभर

मऊ(एपीआई एजेंसी):- स्थानीय विधानसभा के करहां बाजार के पास स्थित गुरादरी मठ पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया और उत्तर-प्रदेश सरकार में नए बनाये गए मंत्री ओम प्रकाश राजभर का बुधवार को आगमन हुआ। वे पासी, शोषित वंचित समाज जागरण के एक कार्यक्रम में आये थे। जनपद में मंत्री बनने के बाद उनका यह पहला आगमन था।

शोषित, वंचित समाज के उत्थान व जागरूकता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनके जीवन का एक ही लक्ष्य गरीबों, वंचितों और पिछड़ों की सेवा करना है। सुभासपा हमेशा आप सभी के हक और हुक़ूक़ के लिए संघर्ष करती रही है और आगे भी करती रहेगी। बताया कि पिछले सात वर्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य में एक भी दंगा नहीं हुआ है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन राजग उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीट जीतेगा और पूरे देश मे 400 सीटों का आंकड़ा पार करेगा।

कहा कि आप सभी लोग अपने मत का महत्व समझिये और अपने हक के लिए मतदान करिये। मतदान में आपकी शत-प्रतिशत भागीदारी ही आपकी मुख्य धारा में हिस्सेदारी तय करेगी। दारू मुर्गा पर अपने महत्वपूर्ण मत को मत बेचिये। घोसी से आगामी लोक सभा में घोषित होने वाले प्रत्याशी जबरदस्त तरीके से वोट देकर जिताईये और देश के सदन में भेजिये।

मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाइये और पूरे विश्व मे भारत को विकसित राष्ट्र की श्रेणी में खड़ा होने का अधिकार पाइए।
इस अवसर पर मुहम्मदाबाद गोहना ब्लॉक के ग्रामसभा टड़वा चौबेपुर के ग्रामीणों ने रामकवल चौहान के नेतृत्व में मंत्री को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने अपने गांव में अधूरे रास्ते और जलनिकासी के लिए नाला निर्माण की मांग किया। कहा कि यदि समस्या समाधान नहीं होगी तो हमसभी मतदान का बहिष्कार करेंगे।

कार्यक्रम को सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अरुण राजभर, अरविन्द राजभर, विधायक बेदी राम ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर पूर्व प्रधान राजेश पासवान, कैलाश पासवान, छोटेलाल पासवान, मोहन सरोज, राम बचन सरोज, अर्जुन सरोज, दूधनाथ सरोज, सुरेंद्र सरोज रीता वनवासी आदि सैकड़ो महिला-पुरुष मौजूद रहे। मंत्री ओमप्रकाश राजभर के प्रथम जनपद आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद नजर आई।