पच्चीस हजार का इनामिया हत्यारा गिरफ्तार:गया जेल

पच्चीस हजार का इनामिया हत्यारा गिरफ्तार:गया जेल

पच्चीस हजार का इनामिया हत्यारा गिरफ्तार:गया जेल

पच्चीस हजार का इनामिया हत्यारा गिरफ्तार:गया जेल

वाराणसी(एपीआई एजेंसी):- मिर्जामुराद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की तड़के पूरे गांव में बीते 22 नवंबर 2023 में हुई महिला के हत्या में वांछित चले रहे पच्चीस हजार के इनामिया चौथे अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया। मिर्जामुराद थाना परिसर में एसीपी राजातालाब अजय श्रीवास्तव ने गिरफ्तार इनामिया को मीडिया के सामने पेश किया।

मिर्जामुराद थानाध्यक्ष आनंद चौरसिया ने बताया कि बीते 22 नवंबर 2023 को मिर्जामुराद क्षेत्र के पूरे गांव में कलावती देवी उर्फ लक्ष्मीना उम्र (45) वर्ष पति रणजीत पटेल उर्फ बिलखू के साथ खेत में काम कर रही थी उसी समय किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ और गुस्से में आकर पति रणजीत ने फावड़े से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था।वही परिजन बिना पुलिस को सूचना दिये शव का मिर्जापुर स्थित बरैनी घाट का दाह संस्कार भी कर दिये थे।

महिला के भाई बड़ागांव थाना क्षेत्र के चिलबिला गांव निवासी गणेश पटेल के तहरीर पर मिर्जामुराद थाने में महिला के पति रणजीत पटेल उर्फ बिलखू, पुत्र जुगनू पटेल उर्फ अनिरुद्ध, देवर भुलई पटेल उर्फ वीरेंद्र व मान सिंह के खिलाफ हत्या व हत्या के बाद शव गायब कर के जला देने का मुकदमा दर्ज किया था।मिर्जामुराद पुलिस घटना के दो दिन बाद महिला के पति, पुत्र व एक देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दी थी।वही घटना के बाद से चौथा आरोपी मान सिंह फरार चल रहा था जिसपर पुलिस द्वारा पच्चीस हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

मिर्जामुराद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की तड़के पूरे गांव से मान सिंह को गिरफ्तार करते हुए लिखा पढ़ी करने के बाद जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में मिर्जामुराद थानाध्यक्ष के साथ कछवांरोड चौकी प्रभारी राजकुमार वर्मा, एसआई दिगम्बर उपाध्याय, कांस्टेबल वैभव त्रिपाठी, कमलेश यादव व रत्नेश राय रहे।