आपसी कलह में सब्जी विक्रेता व उसकी पत्नी तथा दो बच्चों की जलने से मौत

आपसी कलह में सब्जी विक्रेता व उसकी पत्नी तथा दो बच्चों की जलने से मौत

आपसी कलह में सब्जी विक्रेता व उसकी पत्नी तथा दो बच्चों की जलने से मौत

एपीआई न्यूज एजेंसी
गोला बाजार/गोरखपुर

कमरे में एक ही बेड पर मिला चारो का शव, रात में सब्जी विक्रेता का पत्नी से हुआ था झगड़ा

गोला थाना क्षेत्र के देवकली गांव में शनिवार की देर रात एक सब्जी विक्रेता उसकी पत्नी तथा दो बच्चों की जलने से मौत हो गई।
रविवार की सुबह घर से धुआं उठता देख अगल बगल के लोग अंदर जाकर देखे तो चारो का शव एक ही बेड पर जली हुई अवस्था में पड़ा हुआ था।
सूचना पर पहुंची गोला पुलिस जांच में जुट गई तथा चारो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव के लोग पति पत्नी का आपसी कलह की बात घटना का कारण बता रहे हैं। इस हृदय विदारक घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया है।
जानकारी के अनुसार देवकली गांव के 42 वर्षीय इन्द्र बहादुर मौर्य सब्जी की दुकान लगाते थे। सूचना पर पहुंचे उनके साले ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उनकी बहन की शादी करीब बीस साल पहले इन्द्र बहादुर मौर्य से हुई थी। इन्द्र बहादुर को जुआ खेलने की बुरी लत थी। इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। रविवार की सुबह घर से धुआं निकलता देख जब लोग अंदर गए तो इन्द्र बहादुर 38 वर्षीय पत्नी सुशीला, 10 वर्षीय बेटी पुत्री चांदनी तथा 8 वर्षीय पुत्र आर्यन का जला हुआ शव एक ही बेड पर पड़ा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग लगने से पूर्व कमरे में संघर्ष भी हुआ था, क्योंकि सुशीला के  शरीर पर कई जगह कटने के भी निशान थे तथा कमरे से मिट्टी के तेल की दुर्गंध भी आ रही थी।
 इस घटना की जानकारी होने पर मौके पर जिलाधिकारी, डीआईजी, वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक भी पहुंच स्थानीय पुलिस को मामले की गहन जांच करने के निर्देश दिए।