पूरे भारत में शिवसेना का गठन किया जा रहा: एकनाथ शिंदे

पूरे भारत में शिवसेना का गठन किया जा रहा: एकनाथ शिंदे

पूरे भारत में शिवसेना का गठन किया जा रहा: एकनाथ शिंदे

पूरे भारत में शिवसेना का गठन किया जा रहा: एकनाथ शिंदे 

अयोध्या(एपीआई एजेंसी):- मऊशिवाला स्थित शिवसेना पार्टी कार्यालय पर शिवसेना के राज्य प्रमुख अभय द्विवेदी के नेतृत्व में सैकड़ो युवाओं ने शिवसेना की सदस्यता ग्रहण किया। वही शिवसेना के राज्य प्रमुख अभय द्विवेदी ने अवनीश तिवारी को युवा मोर्चा का जिला प्रमुख व ऋषभ पांडे को युवा मोर्चा का महानगर अध्यक्ष का पद ग्रहण करा कर शिवसेना को मजबूत करने व ग्रामीण स्तर पर भी सदस्य जोड़ने की की जिम्मेदारी दिया। वही राज्य प्रमुख अभय द्विवेदी ने बताया कि शिवसेना पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आदेशानुसार पूरे भारत में शिवसेना का गठन किया जा रहा है। हर प्रदेश में हर जिले में गठन किया जा रहा है। पार्टी को ग्राम स्तर तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।

उसी के तहत उत्तर प्रदेश में राज्य प्रमुख होने के नाते मुझे भी जिम्मेदारी दी गई है। उसी क्रम में मैं उत्तर प्रदेश के सभी जिले में गठन कर रहा हूँ। और जिन लोगों को जिला अध्यक्ष बनाया जा रहा है। उनको ज़िम्मेदारी दी जा रही है। की एक एक ग्राम सभा में जाकर एक-एक घरों में जाकर शिवसेना का सदस्य बनाया जाए। क्योंकि जब तक ग्राम सभाएं तक हमारी पार्टी नहीं पहुंचेगी। तब तक हमारी पार्टी सफल नहीं हो पाएंगी। उसी क्रम में आज अयोध्या जनपद में शिवसेना युवा मोर्चा का गठन किया गया है। जिसमें शिवसेना का युवा मोर्चा का जिला अध्यक्ष अवनीश तिवारी व युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष ऋषभ पांडे को बनाकर पार्टी की जिम्मेदारी दी गई है।

हम लोग इसी तरह से अयोध्या जनपद में भी ग्रामीण स्तर तक शिवसेना पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। वही युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष ऋषभ पांडे ने बताया कि शिवसेना के राज्य प्रमुख अभय द्विवेदी ने मुझको शिवसेना का राज्य युवा मोर्चा का महानगर अध्यक्ष घोषित किया है। मैं पूरी निष्ठा ईमानदारी से पार्टी के लिए काम करूंगा और शहर से लेकर गांव स्तर तक शिव सेवा के सदस्यों को जोड़ने व शिवसेना को मजबूत करने का कार्य करूंगा। मैं राज्य प्रमुख अभय द्विवेदी का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मुझको इस लायक समझा और पार्टी की जिम्मेदारी दी। इस अवसर पर मयंक मिश्रा प्रदेश सचिव, अनुराग पांडे जिला प्रभारी, विकास यादव, राहुल विश्वकर्मा पवन तिवारी सुधाकर सिंह अविनाश सिंह विशाल सिंह फूलचंद यादव सूर्यवंशी तिवारी राजकुमार अरुण कुमार विवेक यादव सचिन शुक्ला आदि सम्मानित लोग मौजूद रहे।