बीजेपी नेता ने कहा पीएम मोदी के आह्वान पर ‘हर घर तिरंगा’ अभियान बीते 2 वर्षों से बना जन-जन का अभियान

बीजेपी नेता ने कहा पीएम मोदी के आह्वान पर ‘हर घर तिरंगा’ अभियान बीते 2 वर्षों से बना जन-जन का अभियान

बीजेपी नेता ने कहा  पीएम मोदी के आह्वान पर ‘हर घर तिरंगा’ अभियान बीते 2 वर्षों से बना जन-जन का अभियान

लखनऊ। नीतीश पाण्डेय प्रदेश उपाध्यक्ष भगवा रक्षा परिषद् भाजपा नेता ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने स्वतंत्रता दिवस से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X‘ पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदलकर ‘तिरंगा’ (भारतीय ध्वज) कर दी है। प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने समस्त देशवासियों से ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने का आग्रह करते हुए उन्होंने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि इस साल का स्वतंत्रता दिवस नजदीक आ रहा है, आइए फिर से हर घर तिरंगा अभियान को एक यादगार जन आंदोलन बनाएं। मैं अपनी प्रोफाइल फाेटो बदल रहा हूं और आप सभी से आग्रह करता हूं कि ऐसा करके हमारे तिरंगे का सम्मान करने में मेरा साथ दें।

उन्होंने लोगों से हर घर तिरंगा डाट कॉम पर अपनी सेल्फी साझा करने का भी अपील की। आजादी के महापर्व को विशेष बनाने के लिए केंद्र सरकार नौ अगस्त से देश भर में हर घर तिरंगा अभियान चलाती है। यह 15 अगस्त को समाप्त होता है भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस अभियान को सफल बनाने के लिए देश भर में पार्टी कार्यकर्ताओं से रैली निकालने को कहा है। भाजपा के कार्यकर्ता इस दौरान कई कार्यक्रम भी आयोजित करते हैं।

भाजपा नेता नीतीश पाण्डेय ने कहा कि मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान पर ‘हर घर तिरंगा’ अभियान बीते 2 वर्षों से बना जन-जन का अभियान।

मैं आप सबसे विनम्र निवेदन करता हूं आइए, हम सभी मिलकर एक बार फिर अपने घरों में तिरंगा लहराएं। इस बार 13 से 15 अगस्त तक #HarGharTiranga अभियान में भाग लें और तिरंगा सेल्फी को http://HarGharTiranga.com लिंक पर अपलोड करें।

हर घर तिरंगा अभियान आजादी के नायकों को याद करने, राष्ट्रप्रथम का संकल्प लेने और राष्ट्रीय एकता को बढ़ावा देने का माध्यम है।

अंत में बीजेपी नेता नीतीश पाण्डेय ने कहा कि राष्ट्रपिता की विरासत खादी को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया

आजादी के अमृतकाल में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की विरासत खादी को मा० प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की ब्रांड शक्ति से केवीआईसी (खादी विकास और ग्रामोद्योग आयोग) ने नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. प्रधानमंत्री जी के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान को भारतवर्ष के घर-घर तक पहुंचाने के लिए केवीआईसी पूरे देश में ‘हर घर तिरंगा, हर घर खादी’ अभियान चला रहा है।