सीएम योगी आदित्यनाथ पहुँचे अयोध्या

सीएम योगी आदित्यनाथ पहुँचे अयोध्या

सीएम योगी आदित्यनाथ पहुँचे अयोध्या

सीएम योगी आदित्यनाथ पहुँचे अयोध्या

By:- Amitabh Chaubey 
अयोध्या(एपीआई एजेंसी):- सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या पहुँच। सीएम ने यहाँ हनुमानगढ़ी व रामलला का दर्शन-पूजन किया। अयोध्या पहुँचने पर सीएम योगी का स्वागत जनप्रतिनिधियों ने राम कथा पार्क हैलीपैड पर किया। सीएम योगी राम लला का दर्शन भी किया, साथ ही मंदिर निर्माण से जुड़े कार्यों का भी जायजा लेगे। वही अयोध्या सांसद लल्लू सिंह ने बताया कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या 30 दिसंबर आना है।

जिसका निरीक्षण करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे हैं। अयोध्या दुनिया का सबसे सुंदरतम नगर बने। यहां हमारे प्रधानमंत्री की सोच है। उनकी सोच के आधार पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री निरंतर अयोध्या के विकास के लिए लगे रहते हैं। केंद्र और प्रदेश की तमाम योजनाओं को तेजी के साथ पूरा करने का काम हो रहा है। बता दे कि इससे पहले मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा और प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद एडीजी एलओ प्रशांत कुमार पहुंच गए थे।

दोनों अधिकारी मुख्यमंत्री के साथ निरीक्षण और समीक्षा बैठक में शिरकत करेंगे। मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव गृह के दौरे को भी प्रधानमंत्री के तीस दिसम्बर को प्रस्तावित श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट के उद्घाटन से जोड़ कर देखा जा रहा है।