अंक प्रमाण पत्र पाकर विद्यार्थियों के खिलें चहरें 

अंक प्रमाण पत्र पाकर विद्यार्थियों के खिलें चहरें 

अंक प्रमाण पत्र पाकर विद्यार्थियों के खिलें चहरें 

अंक प्रमाण पत्र पाकर विद्यार्थियों के खिलें चहरें 

मऊ(एपीआई एजेंसी):- घोसी नगर के उत्तरी छोर बनगावाँ स्थित जैश किसान इण्टर कालेज के सभागार में प्रधानाचार्य जकाउल्लाह की अध्यक्षता में बोर्ड परीक्षा-2024 में अच्छे अंकों से उत्तीर्ण परीक्षार्थियों को मंगलवार को अंक प्रमाण पत्र सौंपकर  सम्मानित किया गया।हाईस्कूल में ज्योति,अमृता यादव ,आकाश यादव व आराधना को विद्यालय में क्रमशः प्रथम ,द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त होने पर मेडल पहनाकर एवं स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

इण्टर कला वर्ग में नन्दनी को प्रथम,करिश्मा को द्वितीय व अंजली चौहान को तृतीय तथा विज्ञान वर्ग में खुशबू को प्रथम,अनुश्री चौहान को द्वितीय व अंशु चौहान को तृतीय स्थान प्राप्त होने पर मेडल पहनाकर एवं स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मानित किया गया।सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि डॉ0 रामविलास भारती ने कहा कि जिन परीक्षार्थियों ने रैंक नहीं प्राप्त किया है उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। ये अंक आपके सीखने की प्रतिशतता को प्रदर्शित करते हैं।

आगे आप भी मेहनत करके अगली कक्षाओं में अच्छे अंक प्राप्त कर सकते हैं। प्रबंधक प्रतिनिधि नुरूल इस्लाम ने सभी परीक्षार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि जीवन में बहुत सारी परीक्षाओं का सामना करना है, इसलिए किसी भी परीक्षा से घबराना नहीं चाहिए।मेहनत पर भरोसा रखना चाहिए। प्रधानाचार्य जकाउल्लाह ने बच्चों के अभिभावकों को बधाई दी और कहा कि परीक्षार्थियों की इस सफलता में अभिभावकों की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।कार्यक्रम का संचालन बृजेश गिरि और धन्यवाद ज्ञापन डॉ0 मुशीर अहमद ने किया। इस अवसर पर योगेंद्र मौर्य, संतोष सिंह, विनीत राय,शहाबुद्दीन,विक्की,बृजबाला सिन्हा, शायरा बानो,शाबान अहमद,कमला आदि उपस्थित रहे ।