मिमिक्री सुपर स्टार अभय शर्मा की सराहनीय पहल 

मिमिक्री सुपर स्टार अभय शर्मा की सराहनीय पहल 

मिमिक्री सुपर स्टार अभय शर्मा की सराहनीय पहल 

मिमिक्री सुपर स्टार अभय शर्मा की सराहनीय पहल 
 
सोनभद्र(एपीआई एजेंसी):- ' कौन कहता है आसमान में सुराग नही होता , तबियत से एक पत्थर तो उछालो यारों '। किसी शायर की कही हुई इस  बात को स्टैडअप कमेडियन सुपर स्टार अभय शर्मा ने अपने हुनर से सच साबित कर दिखा दिया है । राबर्ट्सगंज ब्लॉक के गोरडिहा गांव के एक साधारण परिवार में जन्में अभय शर्मा जन्म से दृष्टि बाधित हैं । लंबे छरहरे बदन के आकर्षक कद काठी वाले अभय की पहचान उनकी जादुई आवाज है । विलक्षण प्रतिभा के धनी हाजिर ज़बाब में माहिर अभय आज किसी परिचय के मोहताज नही है ।

विश्व के प्रभावशाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रशंसा पा चुके अभय  ने फिल्मी अभिनेत्रियों अभिनेताओं को अपनी कला से अपना फैन बना लिया है। गोरडिहा गांव से  इंडियन आइडियल , दी कपिल शर्मा सो समेत अनेक राष्ट्रीय मंचो पर अपनी मिमिक्री से असाधारण हास्य प्रतिभा को प्रदर्शित कर चुके हैं। अभय काशी हिंदू विश्व विद्यालय से राजनीति विज्ञान में पोस्ट ग्रेजुएट हैं । इसी विषय में वे अच्छे अंकों के साथ  नेट क्वालिफाइड कर चुके है। हाल ही में एक भेंट के दौरान श्री शर्मा ने बताया  कि वे सोनभद्र में दृष्टि बाधितों के लिए एक अंध विद्यालय खोलना चाहते हैं। पुलिस अधीक्षक डॉ0 यशवीर ने आश्वासन दिया कि इस मामले में जिलाधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी से चर्चा कर पहल की जाएगी। अर्चना पूरन सिंह , माधुरी दीक्षित , अक्षय कुमार , रवीना टंडन , कंगना रनौत समेत अनेक फिल्मी स्टारों के चहेते सोनभद्र के अभय शर्मा एक अच्छे कवि हैं।

धारा प्रवाह बेबाक टिप्पणी करने वाले शर्मा जनपद का मान बढ़ा रहे हैं । प्रधानमंत्री , मुख्यमंत्री से मिल चुके युवा अभय बहु आयामी प्रतिभा के धनी है । इलेक्ट्रानिक मीडिया संगठन के जिला अध्यक्ष शांतनु विश्वास ने पहल की है । अंध विद्यालय की स्थापना में योगदान दे रहे हैं । दृष्टि बाधित बच्चो के उज्ज्वल भविष्य के लिए सभी को सहयोग करना चाहिए । स्टैडप केमेडिएन सुपर स्टार अभय शर्मा जनपद के कोहिनूर है जिनके आलोक से हास्य की दुनियां आलोकित हो रही है ।