बलिया की दोनों लोकसभा सीटों में भी कमल खिलाना है:-एके शर्मा

बलिया की दोनों लोकसभा सीटों में भी कमल खिलाना है:-एके शर्मा

बलिया की दोनों लोकसभा सीटों में भी कमल खिलाना है:-एके शर्मा

बलिया की दोनों लोकसभा सीटों में भी कमल खिलाना है:-एके शर्मा

बलिया(एपीआई एजेंसी):- मंत्री ए.के शर्मा एक दिवसीय बलिया दौरे में लोकसभा 71 सलेमपुर और लोकसभा 72 बलिया सदर में भाजपा प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा और नीरज शेखर के पक्ष में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि बलिया की दोनों लोकसभा सीटों पर कमल खिलाकर पूरे देश में जिले का नाम रोशन करना है।

ए.के शर्मा ने बूथ अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पन्ने पर लिखें सभी नामों के आगे मतदाताओं का मोबाइल नंबर अंकित कर उनसे लगातार संपर्क में रहें। और यह सुनिश्चित जरूर कर लें कि वे मतदान के दिन अपनी बूथ व विधानसभा क्षेत्र से कहीं बाहर न जाएँ और शत-प्रतिशत मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत करने का काम करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने देश की जनता को विभिन्न योजनाओं के माध्यम से जनता को सुविधायें देकर अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने का सफल प्रयास किया है।

वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूरी कार्य समिति ने आपके लोकसभा क्षेत्रों में ऊर्जावान और जनहित को समर्पित प्रत्याशी देकर अपना काम पूर्ण कर दिया है। अब इस लड़ाई की पूरी जिम्मेदारी आप सभी पर है। आप सभी अध्यक्ष अपने बूथ को शत प्रतिशत मतदान कराकार मजबूत करें। आने वाले 20 दिन आप सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने कहा कि बलिया शूरवीरों की धरती है। यहां पर जोश की कोई कमी नहीं है। हमें अपने बूथ को मजबूत करने, शत प्रतिशत मतदान कराने के साथ ही विपक्ष द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम से भी मतदाताओं को अवगत कराना है और विपक्ष की दूषित मानसिकता को जनता के सामने लाना है। 

उन्होंने कहा कि हाल ही में सपा के सालाहकर प्रोफेसर रामगोपाल ने राम मंदिर के वस्तु को लेकर बयान दिया था। प्रोफेसर रामगोपाल के इस बयान से उनकी और उनके दल की मानसिकता का पता चलता है। मैंने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि राम मंदिर का वस्तु उस समय ठीक था जब मुग़ल आक्रताओं ने अयोध्या के श्री राम मंदिर को रौंदा था। उन्होंने कहा कि प्रभु श्रीराम मंदिर के बारे में जो कुछ भी कहा इससे साबित होता है कि वह न राम के हैं, न गोपाल के हैं। उन्होंने न राम मंदिर के लिए कुछ काम किया, न ही गोपाल की गायों के लिए कुछ काम किया।

वे सपा अध्यक्ष अखिलेश के सलाहकर के साथ उनके परिवार के चाचा भी हैं। उन्होंने कहा कि इतनी भव्यता, दिव्यता, पौराणिकता के साथ श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को प्रधानमंत्री के नेतृत्व, उपस्थिति और साधू-संतों के आशीर्वाद से संपन्न किया गया, जिसका देश ही नहीं पूरा विश्व साक्षी रहा। पूरी दुनिया ने इस कार्य की सराहना की। लेकिन इस परिवार के लोगों को देश के वैभव का यह कार्य पसंद नहीं आया। इन्हें हमारे सनातन धर्म के इस ऐतिहासिक कार्य पर प्रश्न चिन्ह उठाने का अधिकार किसने दिया, यह समझ नहीं आता। पूरे देश के लोगों को इनकी मंशा पर जरूर विचार करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जब मुगलों के पैरों तले राम मंदिर की चौखट को रौंदा गया होगा, उनके घोड़ों ने अयोध्या को रौंदा होगा, अयोध्यावासियों और उस क्षेत्र के निवासियों को घोर यातनाएं दी होगी, तब वहां का वास्तु अच्छा हो गया होगा, तब वहां का भूगोल और नक्शा भी अच्छा हो गया होगा। सैफई परिवार बिल्कुल सुल्तानी और मुगलई सोच व समझ वाले लोग हैं, इनकी बातों पर ध्यान देना उचित नहीं। भारत की सनातनी और धर्म प्रेमी जनता इन सारी चाल बाजियों को समझ रही है। ये न राम के होने वाले हैं, न गोपाल के ही। इतना ही नहीं यह राम भक्तों के साथ आम जनता के भी नहीं होने वाले हैं, ये सिर्फ अपने परिवार के थे, और परिवार के की रहेंगे। अपने परिवार के बाहर देश और प्रदेश का भला सपने भी इनसे नहीं हो सकता।

मंत्री शर्मा ने कहा कि इसलिए आपको सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार अंग्रेजों ने हमारे देश की जनता का शोषण किया था, उसी प्रकार विपक्षी दलों की सरकारों ने हमारी गरीब जनता का भी शोषण किया है। विपक्षियों ने देश में शिक्षा के स्तर को इस तरह प्रभावित कर दिया था, कि उसके सुधार के लिए भाजपा की सरकारों ने देश और प्रदेश में शिक्षा को उच्च स्तर का करने के लिए बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि नीरज शेखर और रवींद्र कुशवाहा दोनों ही आपके जिले के प्रतिष्ठित और बहुत ही विनम्र व सहयोगी जनप्रतिनिधि हैं। आपको उनकी झोली को भरकर लोकसभा पहुँचाना है और बलिया के विकास को शिखर पर ले जाना है। आपके दोनों नेता आपके और आपके क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा चिंतित रहते हैं। 

उन्होंने कहा कि मोदी  के नेतृत्व में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिला और यह आगे 05 वर्ष तक मिलता रहेगा। 04 करोड़ लोगों को आवास मिला और आने वाले साय में 03 करोड़ और आवास दिए जायेंगे। 70 वर्ष कि आयु वर्ग के लोगों को मुफ्त उपचार के लिए आयुष्मान कार्ड की सुविधा दी जा रही है। शौचालय मिला, गैस सिलेंडर जैसी कई महत्वपूर्ण सुविधाएँ मिली हैं। यह सुविधाएँ आगे भी मिलती रहें, इसके लिए आपको सभी को एकजुट होकर कमल का बटन दबाना है और भाजपा को जिताना है और मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्त्ता  जनता को मोदी सरकार की योजनाओं और लाभ के बारे में बताये और उन्हें साथ ही विपक्ष के फैलाये जा रहे भ्रम और झूठ से भी अवगत कराएं। साथ ही आरक्षण के नाम पर फैलाये जा रहे भ्रम को जनता के सामने सच लाएं। मोदी 'सबका साथ, सबका विकास' चाहते है। मोदी गरीबों और कमजोर वर्ग के हितैषी है। सच बोलकर वो जीत नहीं सकते इसलिए झूठ बोलकर आपका वोट ख़राब करने की कोशिश कर रहे है। भाजपा की सरकार केंद्र में आने से, इसमें देश का हित है, पूर्वांचल का हित है।

कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, संजय यादव जिलाध्यक्ष, उपेंद्र तिवारी पूर्व मंत्री, विधायक अनुपम तिवारी, राजीव मोहन चौधरी, चंद्रगुप्त, अंजनी राय, राजन सिंह, अरुण कुमार समेत भारी संख्या में कार्यकर्त्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।