भाजपा पूंजी पतियों की पार्टी है:- बसपा सुप्रीमो मायावती

भाजपा पूंजी पतियों की पार्टी है:- बसपा सुप्रीमो मायावती

भाजपा पूंजी पतियों की पार्टी है:- बसपा सुप्रीमो मायावती

भाजपा पूंजी पतियों की पार्टी है:- बसपा सुप्रीमो मायावती

मऊ(एपीआई एजेंसी):- मुहम्मदाबाद गोहना,स्थानीय नगर के मोहल्ला नाजोपट्टी स्थित नॉर्मल ग्राउंड में बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा  पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार पूजी पतियों की पार्टी है। इस सरकार में गरीबों को लालीपाप देकर उनका मत लेलिया जाता है। इस बात को जानता पूरी तरह से समझ चुकी है अब इनके झूठ फरेब में आने वाली नहीं है। कहा कि बसपा ने सारे समाज को बराबर का भागेदारी दिया है।

मुझे भरोसा हो गया है की इस चुनाव में आप लोगों के सहयोग से जबरदस्त सफलता मिलेगी । कांग्रेस की गलत नीतियों से कांग्रेस और सहयोगी पार्टी अब सत्ता से बाहर है जातिवादी संकीर्णवादी और धर्मवादी राजनीति के चलते इस बार भाजपा भी सत्ता में नहीं आएगी। भाजपा ने जनता से किए वादे पुरा नहीं किया। बड़े पूंजीपतियों और धन्नसेठो को मालामाल किया। सभी पार्टियों ने पूंजीपतियों से चुनावी चंदा लिया और जनता का पैसा का बंदरबांट  किया। बसपा ने किसी फि पूंजीपति से एक भी  पैसा चंदा नही लिया।

कांग्रेस की तरह भाजपा सरकार गरीबों अल्पसंख्यकों का शोषण कर रही है।जब समाजवादी पार्टी सत्तामे थी तो दलित वर्ग का आरक्षण समाप्त कर दिया था। भाजपा जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है।प्राइवेट सेक्टर में बड़े पूंजीपतियों के चलते आरक्षण नही दिया जा रहा है।
अल्पसंख्यक समाज के खिलाफ केंद्र सरकार तमाम हथकंडे अपनाती है। भाजपा सरकार मे महंगाई बेरोजगारी बढ़ गई है। विरोधी पार्टियां दलितों को गुमराह कर रही है घोषणा पत्र को कोई भी पार्टी लागू नही करती है। उत्तर प्रदेश में चार बार बसपा की सरकार बनी थी। इस दौरान दलितों गरीबों, अल्पसंख्यकों मजदूरों के लिए सैकड़ो कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई थी। देश की जनता केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के चलते बड़ा हाल है। उनकी गलत नीतियों के चलते गरीबों की संख्या बढ़ गई है। विरोधी पार्टियों ने हवा हवाई घोषणा पत्र लाकर दलित वोट को भ्रमित कर रही है।इनके झांसा में आने की जरूरत नहीं है।

केंद्र सरकार आपको फ्री में राशन देकर आपका वोट लेना चाहती है भाजपा के झांसे में आने की जरूरत नहीं है। केंद्र में बसपा की सरकार बनने पर गरीबों अल्पसंख्यकों और सर्व समाज के लिए सम प्रभावी नीतियां बनाई जाएग। सरकार बनने पर दलित अल्पसंख्यक किसानों की सुरक्षा और उन्नति के लिए योजनाएं लागू की जाएगी। हमारी सरकार बनी तो पूर्वांचल राज्य बनाया जाएगा। गरीबों के लिए जो मुक्त राशन दिया जाता है। वह जनता द्वारा दिए गए  टैक्स के पैसे से राशन दिया जाता है। बसपा सरकार में सुरक्षा व्यवस्था का यह आलम था कि मैं अपनी सरकार में अपने ही एमपी को आवास पर बुलाकर पुलिस से गिरफ्तार करवाया था। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने आखिर में कहा कि आजमगढ़ लालगंज घोसी बलिया और सलेमपुर के प्रत्याशियों को अपना समर्थन देकर इन्हें हाथी के बटन को दबाकर कामयाब बनाएं। इस अवसर पर घोसी लोकसभा प्रत्याशी बालकिशन चौहान सलेमपुर लोकसभा पत्याशी  भीमराजभर आजमगढ़ सदर लोकसभा प्रत्याशी मशूद सबीहा अंसारी लालगंज इंदू चौधरी जिलाध्यक्ष राज विजय हरिश्चंद गौतम दीपक डायमंड गुप्ता, जयभीम कुमार आदि रहे।