ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बलिया ईकाई में विद्रोह !बना नया संगठन

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बलिया ईकाई में विद्रोह !बना नया संगठन

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बलिया इकाई में बड़ी टूट, नए संगठन का गठन

सनोज कुमार

बलिया - पिछले कई वर्षों से पूरे प्रदेश में पत्रकार एकता एवं पत्रकारों के हितों के लिए कार्य कर रही ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के बलिया इकाई में बड़ी टूट हो गई है। बलिया जनपद में यह संगठन पूरी तरह से बिखर गया है। इस संगठन के निवर्तमान अध्यक्ष शशिकांत मिश्रा के साथ जिले के सभी तहसीलों से सैकड़ो वरिष्ठ एवं कर्मठ पत्रकारों ने इस्तीफा दे दिया है। साथ ही रविवार को शशिकांत मिश्रा के अध्यक्षता में भारतीय ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन  का गठन करते हुए जिला कार्यकारिणी का गठन करते हुए दर्जनों सदस्यों की उपस्थिति में सर्वसम्मति से बृजेन्द्र नाथ सिंह को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया।
उपस्थित सदस्यों को सम्बोधित करते हुए शशिकांत मिश्रा ने कहा कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के क्रिया कलापो में आई असमानता एवं संगठन के प्रति उदासीनता के चलतें  उक्त संगठन में कार्य करना कठिन हो गया था।जिसके कारण संगठन का परित्याग करना पड़ा।उन्होंने कहा कि भारतीय ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के गठन से जिले ही नही अपितु पूरे प्रदेश में पत्रकारों के हित एवं हक हकूक की लड़ाई लड़ी जाएगी। उन्होंने सभी लोगो से पूरे मनयोग से संगठन के कार्यो में जुटने की अपील की। साथ ही जल्द ही तहसील एवं ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी के गठन करने की भी घोषणा की।क़
इस अवसर दिग्विजय सिंह, केके पाठक, शशिकांत ओझा,नागेंद्र कुमार तिवारी, नरेंद्र मिश्र , अजय कुमार तिवारी, रामजी यादव ,नवीन कुमार सिंह ,रामप्रताप तिवारी, शैलेन्द्र सिंह , दिनेश कुमार, मनीष गुप्ता, इमरान खान ,  रजनीश श्रीवास्तव, सुनील बर्मा , विश्वम्भर प्रसाद गुप्ता, अवधेश कुमार पांडेय ,पुष्पेंद्र तिवारी सिंधु इत्यादि लोग उपस्थित रहे।