जब माल ख़राब है तो बाजार बदलने का क्या फायदा : ए.के. शर्मा

जब माल ख़राब है तो बाजार बदलने का क्या फायदा : ए.के. शर्मा

जब माल ख़राब है तो बाजार बदलने का क्या फायदा : ए.के. शर्मा

जब माल ख़राब है तो बाजार बदलने का क्या फायदा : ए.के. शर्मा

By:- Amitabh Chaubey 
लखनऊ(एपीआई एजेंसी):- प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री ए.के. शर्मा ने कांग्रेस पार्टी की प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता उन्हें रिजेक्ट कर चुकी है। अब वह यूपी से बाहर कहीं भी भाग कर जाएंगे, तो वहां भी रिजेक्ट ही होंगे, जब माल खराब है तो बाजार बदलने से क्या फायदा। बता दें कि मंत्री शर्मा शाहजहांपुर के एक दिवसीय दौरे पर थे जहां उन्होंने पत्रकारों के पूछने पर यह बात कही।

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री ए.के. शर्मा ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर शाहजहांपुर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि प्रतिभाग किया। इस अवसर पर यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने शहर के मोहल्ला तारीन टिकली की रहने वाली लॉन टेनिस खिलाड़ी कु0. महिका खन्ना को जनपद रत्न देकर सम्मानित किया। वहीं पत्रकारों से बात करते समय एक सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस पार्टी की प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता उन्हें रिजेक्ट कर चुकी है।

अब वह यूपी से बाहर कहीं भी भाग कर जाएंगे तो वहां भी रिजेक्ट ही होंगे, जब माल खराब है तो बाजार बदलने से क्या फायदा। कार्यक्रम को सबधित करते हुए ऊर्जा मंत्री ने कहा कि किसानों को लाभ देने के लिए, वह किसानों के नलकूपों को सोलर युक्त बना रहे हैं। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि बिजली विभाग द्वारा उपभोक्ताओं को राहत पहुंचाने के लिए "एक मुश्त समाधान योजना" चलाई जा रही है। यह योजना 31 दिसंबर तक ही है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा बिजली उपभोक्ता इस योजना का लाभ जरूर लें। उन्होंने कहा कि इस योजना में ऐसे लोगों को भी लाभ मिल रहा है, जिन पर बिजली चोरी के मुकदमे लिखे जा चुके हैं।