नुक्कड़ सभा में पत्रकार के सवाल पर मंत्री के बिगड़े बोल

नुक्कड़ सभा में पत्रकार के सवाल पर मंत्री के बिगड़े बोल

नुक्कड़ सभा में पत्रकार के सवाल पर मंत्री के बिगड़े बोल

नुक्कड़ सभा में पत्रकार के सवाल पर मंत्री के बिगड़े बोल

मऊ(एपीआई एजेंसी):- चिरैयाकोट,स्थानीय नगर स्थित मोलनागंज वार्ड 6 में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित कर एनडीए गठबंधन प्रत्याशी अरविंद राजभर के पक्ष में माहौल बना गये ओमप्रकाश राजभर 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ओमप्रकाश राजभर ने पत्रकारों के एक सवाल कि एनडीए गठबंधन से पूर्व भाजपा को खुलेआम मंच पर गालियां देने के वीडियो वायरल पर भाजपा कार्यकर्ता नाराज चल रहे है के जबाव में मंत्री ने कहा कि आप लोग इस तरह की बेतुके सवालों का जवाब चाहते है इस तरह की कोई बात नहीं है हम सभी लोग एनडीए गठबंधन मिलकर एक साथ चुनाव लड़ रहे है किसी प्रकार का भेदभाव नहीं  है। उन्होंने कहा कि आप बिजली के ऊपर सवाल नहीं करना बिजली पर्याप्त मात्रा में लोगों को आपूर्ति की जा रही है।

सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बिजली गायब रहती है के जबाव में कैबिनेट मंत्री ने तारों का हवाला देते हुए कहा कि हवाओं के कारण बिजली स्पार्क करती है इसलिए काटी जा रही है,जहां पर केवल बढ़ा दी गई है या केबल लगा दी गई है। वहां पर इस तरह की समस्या नहीं है। एक अन्य सवाल आपने भाजपा से गठबंधन क्यों किया और इस सरकार में भ्रष्टाचार बेरोजगारी महंगाई एवं मंत्री एवं विधायक की कोई बात नहीं सुनी जाती है उसपर उन्होंने कहा कि हमारे सरकार में इस तरह की कोई बात नहीं है सबकी बातें सुनी जाती हैं और सब की समस्याओं का निदान किया जाता है। पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार है।

जैसे पत्रकार पीड़ित है आम जनमानस से मिलिए उनकी पीड़ा को समझाइए और उनके साथ कितना बड़ा व्यवहार हो रहा है इसके बारे में आप जानकारी कीजिए तब आपको जाकर अंदाजा लगेगा कि आपकी सरकार में यह क्या हो रहा है और किस तरह का से भ्रष्टाचार प्राप्त है और लोग बेरोजगार हैं और रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे। इस कार्यक्रम का संचालन यशवंत उपाध्याय ने किया इस दौरान उपस्थित सुनील अर्कबंशी, प्रभाकर जायसवाल, राजीव अर्कबंशी, संदीप तिवारी, अमित वर्मा,पंकज सेठ, श्रीनिवास गुप्ता,अविनाश श्रीवास्तव बांकेलाल शर्मा,बेचन सिंह, रमेश वर्मा, डॉ0 चन्द्रभान सिंह, विनोद सिंह आदि लोग मौजूद रहे।