सांसद को झेलना पड़ा जिला पंचायत सदस्य प्रधान और ग्रामीणों का भारी विरोध 

सांसद को झेलना पड़ा जिला पंचायत सदस्य प्रधान और ग्रामीणों का भारी विरोध 

सांसद को झेलना पड़ा जिला पंचायत सदस्य प्रधान और ग्रामीणों का भारी विरोध 

सांसद को झेलना पड़ा जिला पंचायत सदस्य प्रधान और ग्रामीणों का भारी विरोध 

कौशांबी(एपीआई एजेंसी):-  जिले में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व जिले के सांसद विनोद सोनकर। जहाँ उनको जिला पंचायत सदस्य प्रधान और ग्रामीणों का भारी विरोध झेलना पड़ा। विरोध को देखते हुए सांसद कार्यक्रम किये बिना ही वहाँ से वापस लौटने लगे। जिस पर जिला पंचायत सदस्य और ग्रामीणों ने उनकी गाड़ी रोकने का प्रयास किया पुलिस ने किसी प्रकार लोगों को समझा बूझकर रास्ता खाली करवाया और संसद की गाड़ी को बाहर निकलवाया। ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कौशांबी जिले में विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम चल रहा है।

जहाँ भाजपा नेता गांव-गांव कार्यक्रम कर रहे है। वही सोमवार को यह कार्यक्रम नेवाद ब्लाक के जैतपुर पूरे हजारी गांव में होना है। इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व कौशांबी जिले के सांसद विनोद सोनकर कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने के लिए गांव पहुंचे। जहां भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व सांसद विनोद सोनकर का गांव के ग्राम प्रधान रामबाबू जिला पंचायत सदस्य शायमा देवी और कोटेदार सुनील कुमार समेत ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया। बता दे की कुछ दिन पहले जिला पंचायत सदस्य व सपा नेता शायमा देवी का जिला प्रशासन ने मकान सहकारी जमीन में होने की बात कहकर गिरा दिया था। जिससे जिला पंचायत सदस्य शायमा देवी के  साथ ग्राम प्रधान व कोटेदार समेत कुछ ग्रामीण खफा थे। यही कारण था कि जिला पंचायत सदस्य प्रधान ग्रामीणों के साथ मिलकर सांसद विनोद सोनकर का विरोध करना शुरू कर दिया। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए जब सांसद विनोद सोनकर अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हुए तो विरोध करने वाले लोगों ने उनकी गाड़ी रोकना चाहा।

जिस पर पुलिस प्रशासन ने लोगों को समझा बूझकर उनकी गाड़ी के सामने से हटाया जिसके बाद विनोद सोनकर वहां से रवाना हुए। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने इस विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। इस वीडियो में कुछ लोग को भाजपा सांसद को अपशब्द कहते हुए सुना जा सकते हैं। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और कौशांबी जिले के सांसद विनोद सोनकर से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने के लिए गांव पहुंचे हुए थे। जहाँ पर ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान कोटेदार द्वारा की जा रही अनियमिताओं की शिकायत किया। इस पर उन्होंने जांच कराकर कार्रवाई किए जाने की बात कही इसी बात से नाराज ग्राम प्रधान कोटेदार समेत जिला पंचायत सदस्य ने उनका विरोध किया हैं।