विकसित भारत के लिए होगा 2024 का चुनाव: सांसद विजय कुमार दूबे

विकसित भारत के लिए होगा 2024 का चुनाव: सांसद विजय कुमार दूबे

विकसित भारत के लिए होगा 2024 का चुनाव: सांसद विजय कुमार दूबे

विकसित भारत के लिए होगा 2024 का चुनाव: सांसद विजय कुमार दूबे

कुशीनगर(एपीआई एजेंसी):- इंडी गठबंधन के पास घिसी-पिटी कैसेट है। उनके पास न तर्क है, न तथ्य है।  करप्शन, परिवारवाद और तुष्टीकरण के सिवा उनको कुछ नहीं सूझता है। वो सिर्फ यही करते रहते हैं। भ्रष्टाचारी कान खोलकर सुन लें, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर चाहे जितने भी हमले करो, मोदी रुकने वाले नहीं हैं। भ्रष्टाचारी चाहे कितना भी बड़ा क्यों न हो, एक्शन होगा और जरूर होगा। जिसने देश को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा। ये मोदी की गारंटी है।

यह बातें सोमवार को रविन्द्र नगर भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए सांसद विजय कुमार दूबे ने कहा। उन्होंने कहा कि आज लोग बहुत आशा से भारतीय जनता पार्टी को देख रहे हैं। इसलिए लोग एक भारत, श्रेष्ठ भारत और विकसित भारत के भाव से जुड़े हैं। लेकिन भारत की शक्ति बढ़े, ये परिवारवादी पार्टियों को पसंद कभी भी नहीं आएगा। उनके लिए तो उनके बच्चे आगे बढ़ जाएं, उनके परिवार के लोगों को उच्च पदों पर जगह मिल जाए, सरकार उनकी फैमिली की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन जाए, यही मंशा है। इसीलिए जब जनता इनको नकारने लगती है तो ये प्रधानमंत्री को गाली देने लगते हैं, लेकिन इससे कुछ नहीं होगा जनता इनका सच जान चुकी है।

उत्तर प्रदेश में इंडी गठबंधन के पार्टनर्स पर हमला बोलते हुए सांसद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पर आकाश से लेकर पाताल तक घोटाले का आरोप है।इसका शीर्ष नेतृत्व 5000 करोड़ रुपए के घोटाले में जेल से बेल पर चल रहा है। जीप घोटाले से लेकर हेलिकॉप्टर घोटाले तक और देश के लोकतंत्र को बदनाम करने से लेकर चीन की सत्तारूढ़ पार्टी से डवन साइन करने तक, इन पर आरोप लगे हुए हैं और मजा ये कि ये गर्व से इसे बताते नहीं थकते।कांग्रेस के तमाम नेता जी भर के जिस पार्टी को हर दिन गाली देते थे, आज उनके साथ गलबहियां कर रहे हैं।
समाजवादी पार्टी किस तरह से भ्रष्टाचार किया है पूरा देश जानता ही है लेकिन इनके परिवारवाद से भी उत्तर प्रदेश की जनता पीड़ित रही है। जो पार्टी कभी कांग्रेस को देश की सबसे भ्रष्टाचारी पार्टी कहा करती थीआज उन्हीं की साथी बनी हुई है।

सनातन धर्म और रामचरितमानस पर आपत्तिजनक बयान देने के बावजूद सपा अध्यक्ष ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर कोई कार्रवाई नहीं की।अपने नाम में समाजवादी लेकर चलने वाली इस पार्टी के शीर्ष नेता को समाज और जनता नहीं सिर्फ अपने परिवार की चिंता है।
सांसद ने कहा कि इंडी गठबंधन' का इतिहास देश को टुकड़े करने का रहा है, ये देश का भला कभी नहीं कर सकते । कहा कि 2024 का चुनाव सिर्फ सरकार नहीं बल्कि 'विकसित भारत' बनाने के लिए है। 2024 का जनादेश भारत को तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाएगा। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय,सदर विधायक मनीष जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष अवधेश प्रताप सिंह, जिला मीडिया प्रभारी विश्वरंजन कुमार आनन्द उपस्थित थे।