भदोही में स्वीप का आयोजन,कालोनी में निकली रैली 

भदोही में स्वीप का आयोजन,कालोनी में निकली रैली 

भदोही में स्वीप का आयोजन,कालोनी में निकली रैली 

भदोही में स्वीप का आयोजन,कालोनी में निकली रैली 

भदोही(एपीआई एजेंसी):- लोकतंत्र को मजबूत बनाने में हम सभी के एक-एक मत की अहम भूमिका होती है। मतदान तिथि पर सबसे पहले मतदान  के कार्य को प्राथमिकता देना है उक्त बातें जे एस जैन ने केन्द्रीय संचार ब्यूरो वाराणसी द्वारा  रजपुरा  आवासीय परिसर  पार्क भदोही में आयोजित स्वीप के तहत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के दौरान कही। कार्यक्रम के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए केन्द्रीय संचार ब्यूरो वाराणसी के क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी, डॉ0 लालजी कहा जिनका नाम वोटर लिस्ट में है।

वे अपना वोटर पहचान पत्र अथवा अन्य कोई भी पहचान पत्र जैसे पैन कार्ड, आधार, बैंक का फोटो युक्त पासबुक, मनरेगा जाब कार्ड सरकारी विभाग का पहचान पत्र आदि साथ में लेकर जाय और 25 मई को जाति,धर्म,वर्ग और बिना किसी प्रलोभन के अपना मतदान करें lमतदान केंद्र के भीतर मोबाइल ले जाना प्रतिबंधित है  जिला निर्वाचन अधिकारी, भदोही की ओर से मतदाताओं से शतप्रतिशत मतदान के लिए अपील जारी की जारही है।

एस बी आई के चीफ मैनेजर हेम पाल ने कहा कहा की युवा वर्ग को मतदान में परिवार बुजुर्गों का सहयोगी बनाना चाहिए जिससे वे मतदान केंद्र तक पहुँच सके कार्यक्रम में प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता हुई और कलाकारों ने गीत के माध्यम से संदेश दिया कालोनी में रैली भी निकाली गयी कार्यक्रम में सामाजिक संस्था हमार भदोही,भारत विकास परिषद कालीन नगरी शाखा,एथिक्राफ्ट्स की भी सहभागिता रही कार्यक्रम में रामू शर्मा महेश जायसवाल, संजय, शैलेश पाठक विनय सिंह धर्मेंद्र तिवारी आदि रहे l