हाई स्कूल में अनमोल मौर्या ने 90%लाकर क्षेत्र का बढ़ाया मान

हाई स्कूल में अनमोल मौर्या ने 90%लाकर क्षेत्र का बढ़ाया मान

हाई स्कूल में अनमोल मौर्या ने 90%लाकर क्षेत्र का बढ़ाया मान

हाई स्कूल में अनमोल मौर्या ने 90%लाकर क्षेत्र का बढ़ाया मान

मऊ(एपीआई एजेंसी):- दोहरीघाट, सोमवार को थाना क्षेत्र के मादी बाजार के पंडित रामलखन शिक्षण संस्थान में शिक्षा ग्रहण कर रहे हाईस्कूल के छात्र अनमोल मौर्या पुत्र अंगद मौर्य ने 90% प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय और क्षेत्र का नाम रोशन किया है। जिसपर विद्यालय प्रबंधक गिरीश शुक्ला ने छात्र अनमोल मौर्य का माल्यार्पण कर स्वागत किया और उपस्थित सभी लोगों ने मिठाई खिलाकर उसको बधाइयां दिया। वहीं विद्यालय के प्रबंधक सोनू शुक्ला ने बताया कि अनमोल मौर्य शुरू से ही होनहार छात्र था। उन्होंने कहा कि अनमोल मौर्या ने स्कूल के क्षेत्र और जिले का नाम रोशन किया है। वहीं अनमोल मौर्य ने इसका पूरा श्रेय माता-पिता और सभी गुरुजनों को दिया। उपस्थित सभी लोगों ने उसके उज्जवल भविष्य की कामना किए। इस दौरान विद्यालय के प्रबंधक गिरीश शुक्ला प्रमोद मिश्रा ज्ञानी से शुक्ला अभिमन्यु चौहान राम केवल चंदन उपाध्यक्ष राजेश राय सहित अन्य लोग ने बधाइयां दिया।

*टॉपर छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित*

दोहरीघाट विक्ट्री इंटर कॉलेज में हाई स्कूल और इंटर के प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र और छात्राओं को विद्यालय के प्रधानाध्यापक डॉ0 शास्वतानंद पांडे के द्वारा सम्मानित किया गया। वहीं विद्यालय के इंटर में प्रांजल गुप्ता प्रथम रिया गुप्ता द्वितीय हरगोविंद शर्मा तृतीय स्थान रहा। साथ ही हाईस्कूल में प्रथम जानवी त्रिपाठी 87% द्वितीय आदित्य चौहान 84% और तृतीय काव्या उपाध्याय 83% रही। मेधावी काव्या उपाध्याय के पिता रामरेखा उपाध्याय ने बताया कि काव्या शुरु से पढ़ने में होनहार है। प्रधानाध्यापक डॉ0 पांडे ने सभी का माल्यार्पण किया और साथ ही मिठाई खिलाकर बधाई दी और उज्ज्वल भविष्य का कामना भी किए। इस दौरान ज्ञान शंकर द्रिवेदी करुणेश मिश्रा अर्जुन सिंह अमित उषा राय सहित अन्य लोगों ने बधाई दिया।

*जिले में प्राप्त सातवा स्थान सुप्रिया विश्वकर्मा का किया गया सम्मान*

दोहरीघाट क्षेत्र के कुसुम्हा चक तुरंत पंडित केदारनाथ इंटर कॉलेज की छात्रा सुप्रिया विश्वकर्मा का जिले में सातवा स्थान आने पर उसको विद्यालय के प्रबंधक चंदन उपाध्याय के द्वारा सम्मानित किया गया। उन्होंने‌ माल्यार्पण और प्रशस्ति  पत्र देकर सम्मानित किया। वहीं उपस्थित लोगों ने उसे मिठाईयां खिलाकर बधाई दिए और उसके उज्जवल भविष्य कि कामना किया। वहीं विद्यालय के प्रबंधक चंदन उपाध्याय ने बताया कि सुप्रिया विश्वकर्मा शुरू से ही मेधावी छात्रा रही हैं। वही सुप्रिया विश्वकर्मा ने पूरा श्रेय अपने माता-पिता और गुरुजनों को दिया। इस दौरान संजय यादव शकील अहमद नितेश सिंह हरिओम राजभर सुनील प्रजापति सूरज विश्वकर्मा सूरज उपाध्याय सहित लोगों ने बधाई दिया।