सधे अनुशासन के साथ निकला आरएसएस का पथ संचल

सधे अनुशासन के साथ निकला आरएसएस का पथ संचल

सधे अनुशासन के साथ निकला आरएसएस का पथ संचल

सधे अनुशासन के साथ निकला आरएसएस का पथ संचल

मऊ(एपीआई एजेंसी):- मुहम्मदाबाद गोहना, स्थानीय नगर पंचायत क्षेत्र में शनिवार को सांयकाल सधे अनुशासन के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का पथ संचलन निकाला गया। बरहदपुर कुटी पर एकत्रीकरण के बाद निकला यह पथ संचलन शहीद चौराहा और मुख्य बाजार का भ्रमण करते हुए कैलेंडर स्थित नॉर्मल स्कूल के मैदान में बौद्धिक के साथ संपन्न हुआ।

कस्बे में सम्पूर्ण अनुशासन के साथ आरएसएस के स्वयंसेवक पथ संचलन में कदम से कदम मिलाकर कंधे पर डंडा धारण किये हुए सजे हुए रथ के पीछे चल रहे थे। कार्यकर्ता बैंड पर देशभक्ति धुन बजाते हुये चल रहे थे।कस्बे में जगह-जगह लोंगो ने फूलों की वर्षा कर पथ संचलन का स्वागत किया। बरहदपुर स्थित राम जानकी मंदिर प्रांगण में स्वयं सेवक व संघ के कार्यकर्ता मैदान पर एकत्र हुए। एक कतार में खड़े होकर सभी ने अनुशासन का परिचय दिया और धर्म ध्वज फहराया।

इसके बाद नगर पंचायत के विभिन्न मुख्य मार्गों से पथ संचलन होते हुये नार्मल स्कूल के मैदान में पहुंचा। पथ संचलन के समापन पर प्रांत कुटुंब प्रबोधन संजयजी ने बौद्धिक विषयों से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया। पथ संचलन के दौरान जगह-जगह पुलिस प्रशासन की व्यवस्था चाक-चौबंद नजर आयी।

इस अवसर पर जिला प्रचारक राममोहन, जिला कार्यवाह भुवेश, सह जिला कार्यवाह वीरेंद्र, खंड कार्यवाह धर्मेंद्र, जिला पत्रिका प्रमुख लक्ष्मी प्रसाद, जनार्दन, रमेश, ओमप्रकाश, प्रवीण, श्याम, ओमकार, आशीष, रामसरन, अंकित सहित सैकड़ों स्वयंसेवक मौजूद रहे।