जिंदा कारतूस के साथ दो लोग गिरफ्तार

जिंदा कारतूस के साथ दो लोग गिरफ्तार

जिंदा कारतूस के साथ दो लोग गिरफ्तार

जिंदा कारतूस के साथ दो लोग गिरफ्तार

मऊ(एपीआई एजेंसी):- मुहम्मदाबाद गोहना, स्थानीय कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को कोतवाली क्षेत्र के ढोलना पुलिया के पास से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 12 बोर और 315 बोर का अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ।  पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

इस बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह मंगलवार को  क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दिया कि दो लोग अवैध असलजा के साथ ढोलना पुलिया के पास मौजूद है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने दोनों को दौड़कर पकड़ लिया। जामा तलाशी में एक के पास से 12 बोर का तमंचा और एक जिंदा कारतूस मिला जबकि दूसरे के पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुआ।

गिरफ्तार व्यक्तियों में एक का नाम मोहम्मद सलवट उर्फ मोहम्मद आमिर पुत्र मोहम्मद अली निवासी कैलेंडर तिराहा और दूसरा वसीम पुत्र निसार अहमद निवासी अंसार नगर थाना कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना है।  गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों पर पूर्व में कोतवाली में पर में आर्म्स एक्ट, पाशुवध, गैंगस्टर, चोरी आदि की धाराओं में मुकदमां दर्ज हैं। पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।