गड्ढा मुक्त सड़क पर चलने से मंत्री के पेट में होता है दर्द

जिले के सलेमपुर विधान सभा क्षेत्र के तिलौली गांव में श्री राम कथा का शुभारंभ के दौरान पहुंची राज्य मंत्री ने कहा कि चार पहिया से आने पर पेट उठ रहा दर्द तो जो लोग रोज आते उनका और बूरा हाल होता होगा।

गड्ढा मुक्त सड़क पर चलने से मंत्री के पेट में होता है दर्द

एपीआई न्यूज़ एजेंसी

अवानि शंकर राय 

देवरिया। श्री राम कथा के शुभारंभ से पहले दिव्य कलश यात्रा निकाली गई, जिसमें भारी संख्या में ग्राम वासी व क्षेत्रवासियों ने भाग लिया।

रामकथा मे राज्य ग्राम विकास मंत्री और सलेमपुर की विधायक विजय लक्ष्मी गौतम तिलौली गांव में पहुंची। मंत्री को देखते ही क्षेत्र की जनता ने सड़कों की बुरी दशा को ठीक करने के लिए राज्य ग्राम विकास मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम से गुहार करने लगे।

जनता के सवालों का जवाब देती हुई  सलेमपुर की विधायिका राज्य ग्राम विकास मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने कहा कि अभी इसी सड़क से मैं आई हूं मैं अपनी गाड़ी में थी फिर भी मेरे पेट में दर्द होने लगा मैं इस क्षेत्र की जनता की परेशानी समझ शक्ति हूं इन सड़कों को पास करा दिया गया है जल्द से जल्द इस पर कार्य शुरू होगा  इन रोड को अत्याधुनिक मशीनरी द्वारा बनाया जाएगा जो अभी इधर के ठेकेदारों के पास नहीं है, जिसके कारण कार्य में विलंब हो रहा है। उन्होंने जनता को आश्वासन देते हुए कहा कि बहुत जल्द इस रोड का कार्य शुरू होगा ।

 वही राज्य मंत्री ने कहा मुझे सरकार में आए अभी एक ही साल हुआ है, लेकिन मैने बहुत काम कराया है, लेकिन कुछ दिक्कतों के कारण धरातल पर नहीं हुआ है, जो बहुत ही जल्द पूरा हो जाएगा। हमारी डबल इंजन की सरकार है, इस सरकार में हमने लगभग कई कार्य योजनाओं को पास करा दिया है जिसमे कुछ कार्य योजनाओं पर कार्य भी शुरू हो गया, बाकी पर जल्द शुरू हो जाएगा।