रफ़्तार का कहर दो की मौत, एक की हालत गंभीर

रफ़्तार का कहर दो की मौत, एक की हालत गंभीर

रफ़्तार का कहर दो की मौत, एक की हालत गंभीर

रफ़्तार का कहर दो की मौत, एक की हालत गंभीर

कौशांबी(एपीआई एजेंसी):-  रफ़्तार का कहर सैनी थाना क्षेत्र के टांडा गांव के पास देखने को मिला है। जहां भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि उमरा गेरिया गांव के रहने वाले 33 वर्षीय आजाद अपने दो अन्य साथी 28 वर्षीय बउवा और नग्गु अलीपुर जीता गाँव अपने रिश्तेदारी में जा रहे थे। जैसे ही बाइक टांडा गाँव के समीप पहुची सामने से आ रहे तेज़ रफ़्तार डंफर ने बाइक को टक्कर मारती हुई आगे निकल गयी। हादसा इतना भीषण था कि आजाद और बउवा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। साथ रहे नग्गु गंभीर रूप से घायल हो गया। एक्सीडेंट के बाद मौके पर पहुचे लोगो ने इसकी जानकारी सैनी पुलिस को दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायल को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सिराथू  सीओ अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि टांडा रोड पर बाइक और डंपर के बीच भिड़ंत की सूचना मिली थी। इसमें दो की तत्काल मौके पर मौत हो गयी है। एक व्यक्ति घायल है। जिनको उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। अन्य विधि कार्रवाई की जा रही है।