आवारा सांडों की लड़ाई में किसान की हुई मौत

आवारा सांडों की लड़ाई में किसान की हुई मौत

आवारा सांडों की लड़ाई में किसान की हुई मौत

आवारा सांडों की लड़ाई में किसान की हुई मौत 

अलीगढ़(एपीआई एजेंसी):- कोतवाली अतरौली क्षेत्र के मोहम्मदपुर बढेरा गांव के निवासी 45 वर्षीय किसान अशोक कुमार पुत्र बदन सिंह सुबह अपने घर से अपने खेतों पर काम करने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि सुबह जब अशोक कुमार अपने खेतों में काम कर रहा था। उसी दौरान थोड़ी दूरी पर दो सांडों के बीच आपस में लड़ाई शुरू हो गई। जिसके बाद दोनों सांड लड़ते-लड़ते अशोक कुमार के करीब पहुंच गए। वह  मौके से उठकर भाग पाता। उससे पहले ही आपस में लड़ाई  कर रहे दोनों सांडों ने अपने-अपने सींगों से उसके ऊपर हमला कर दिया ओर सींगों पर उठाकर जमीन पर पटकते हुए उसके ऊपर सिंगो से हमला बोल दिया।

दो सांडों ने अशोक पर तब तक हमला किया जब तक की उसकी जान नहीं चली गई। दो सांडों की लड़ाई के दौरान सांडों के हमले में अशोक की मौत की सूचना जैसे ही परिवार को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया और मृतक के परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। इस ख़ौफनाक मंजर को देख सैकड़ो ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया। जिसके बाद किसान की दर्दनाक मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को डुकरिया वाली प्याऊ पर बीच रोड पर रखकर जाम लगा दिया। सांड के हमले में किसान की जान जाने और परिजनों द्वारा सड़क पर शव रखकर हंगामा किए जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को मामले में कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए शांत कराया गया। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है। वही किसान की दर्दनाक मौत के बाद उसकी पत्नी और दो मासूम बेटियों समेत दो बेटों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं इस मामले पर सीओ अतरौली मोहम्मद अकमल खान ने बताता कि कोतवाली अतरौली क्षेत्र के मोहम्मदपुर बढेरा गांव निवासी 45 वर्षीय अशोक कुमार पुत्र बदन सिंह सुबह अपने खेतों पर काम कर रहा था। तभी एक सांड खेतों में काम कर रहे अशोक कुमार के पास पहुंचा और उसके ऊपर हमला बोल दिया। जिसके चलते सांड द्वारा किए गए हमले में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस सूचना पर थाना स्तर से तत्काल शव को हिरासत में लेकर पंचायतनामा ओर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पुलिस द्वारा कराई जा रही है।