डॉक्टर सानन्द सिंह सहित सैकड़ों ने ली भाजपा की सदस्यता

डॉक्टर सानन्द सिंह सहित सैकड़ों ने ली भाजपा की सदस्यता

डॉक्टर सानन्द सिंह सहित सैकड़ों ने ली भाजपा की सदस्यता

डॉक्टर सानन्द सिंह सहित सैकड़ों ने ली भाजपा की सदस्यता

गाजीपुर(एपीआई एजेंसी):- सेवा समर्पित संगठन भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रवादी विचारों तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ के जनकल्याणकारी निष्पक्ष, भ्रष्टाचार मुक्त कार्यों से प्रेरित होकर आज समाजवादी पार्टी से स्थानीय निकाय के उम्मीदवार रहे डा सानन्द सिंह, सेना से सेवा निवृत्त कल्पनाथ बिंद,रामकुवर चौहान पूर्व प्रधान सौरम,फतेहउल्लाहपुर की ग्राम प्रधान सुमित्रा देवी, सलामतपुर अगस्ता की ग्राम प्रधान संगीता देवी, सेमरा चक फ़ैज़, राजेश यादव पूर्व प्रधान बक्सा, ग्राम प्रधान पचारा अफताब आलम, की ग्राम प्रधान रानी देवी के नेतृत्व में भारी संख्या में लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता विधानसभा मिलन समारोह में भाजपा जिला कार्यालय पर ग्रहण किया।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने पार्टी पट्टा व टोपी पहनाकर व पुष्प गुच्छ देकर लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराया। इस अवसर पर सपना सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राष्ट्रीय राजनीतिक दल है जो पं दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के राष्ट्रीय एकता,अखंडता एवं एकात्म मानववाद के अंत्योदय विचारों पर समर्पित होकर काम करती हैं। और आज पूरे देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भरोसा और विश्वास है। इस अवसर पर डा सानन्द सिंह ने कहा कि देश की सभ्यता, संस्कृति को संरक्षित करने,देश को विश्व पटल पर स्थापित करने तथा विकसित भारत बनाने की संकल्पना और भारतीय जनता पार्टी की जन कल्याण की  लक्ष्य निर्धारित राजनीति मेरे प्रेरणा का स्रोत है ।

जिसके सिद्धांत विचारों मे निष्पक्षता बिना भेद समाज के प्रत्येक वर्ग को समान रूप से सम्मान स्थान देने की वैचारिक व्यवस्था संगठन के मजबुती का आधार है। उन्होंने कहा कि ऐसे सेवा समर्पित संगठन के एक कार्यकर्ता के रूप में मै आज अपने आप को गर्वान्वित महसूस करता हूं। इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष एवं जिला सहकारी बैंक के उपसभापति अच्छेलाल गुप्ता, जिला मंत्री विधानसभा संयोजक सुरेश बिन्द, लोकसभा विस्तारक रवि प्रकाश पांडेय, मयंक जायसवाल, मनोज बिन्द, हरेंद्र यादव ,गोपाल राय ,उमेश दुबे, गर्वजीत सिंह, सनी चौरसिया आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन दीपक सिंह ने किया।