आजमगढ़: युवक ने कनपटी पर मारी गोली, मौत, जांच में जुटी फारेंसिक टीम

आजमगढ़: युवक ने कनपटी पर मारी गोली, मौत, जांच में जुटी फारेंसिक टीम

आजमगढ़: युवक ने कनपटी पर मारी गोली, मौत, जांच में जुटी फारेंसिक टीम

आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के सराय मोहन गांव में लवकुश राय (34) पुत्र राम आधार राय ने अपने कनपटी पर अवैध तमंचे से गोली मारकर जान दे दी। लव कुश राय अपने सराय मोहन के घर पर थे। और घर पर मिस्त्री लगे हुए थे जो कि कम कर रहे थे।

दोपहर दो बजे वह अपनी पत्नी काजल से वायरिंग कर रहे मिस्त्रियों खाना खिलाने की बात कह कर दूसरे तल पर चले गए और वही अपने सिर में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर वायरिंग कर रहा मिस्त्री और पत्नी दौड़कर जब तक छत पर आए तब तक लव कुश राय की मौत हो चुकी थी।

मृतक की पत्नी काजल ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची। पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गई है। मृतक के घर में सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है ऐसे में पुलिस सीसीटीवी कैमरे के साथ-साथ ही मृतक के मोबाइल को भी अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक के माता-पिता की मौत हो गई है। और तीन बहनों में इकलौता भाई था।

इस बारे में गांव के लोगों का कहना है कि मृतक का 16 बीघा जमीन इस बार परती पर था। धान की रोपाई नहीं हो पाई थी। जब धान के खेत की रोपाई करने गया तो ठेकमा पुलिस चौकी के पुलिस कर्मियों ने स्टे होने की बात कहकर रोपाई करने से मना कर दिया था।

जिसके बाद से पीड़ित लगातार सदमें में था। मृतक की बहनें भी हिस्सा मांग रही थी। जिससे मृतक काफी परेशान थी। गांव के लोगों का कहना है कि दो माह से मृतक किसी से मिल जुल नहीं रहा था। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।