फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली: हुई मौत 

फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली: हुई मौत 

फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली: हुई मौत 

फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली: हुई मौत 

भदोही(एपीआई एजेंसी):- औराई थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर तिराहा के पास सोमवार की सुबह ओवरटेक की बात को लेकर कहासुनी के दौरान चारपहिया वाहन में सवार युवक द्वारा फिल्मी अंदाज में बाइक सवार युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या कर वह युवक फरार हो गए। जबकि घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही डीआईजी व एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। जहां पर सभी के द्वारा गहनता से घटना स्थल की जांच की गई। वैसे घटना का शीघ्र अनावरण के लिए 6 अलग-अलग टीमें गठित की गई है।

उक्त थाना क्षेत्र के माधोसिंह के निवासी अमित कुमार उमर वैश्य (26 वर्ष) पुत्र बद्री प्रसाद अपने छोटे भाई शिव कुमार को सुबह के 5:30 बजे ट्रेन पकड़ाने के लिए बाइक से माधोसिंह रेलवे स्टेशन जा रहे थे। शिवकुमार इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में स्नातक के छात्र हैं। जो वहीं पर रहकर पढ़ाई करते हैं। मोटरसाइकिल को अमित चला रहे थे। बाइक जैसे ही औराई थाना क्षेत्र के दो किलोमीटर दूर मिर्जापुर रोड पर स्थित पुरुषोत्तमपुर तिराहा के पास पहुंची थी कि रेनॉल्ड ट्रीवर चारपहिया वाहन सवार एक युवक से अमित की ओवरटेक को लेकर कहासुनी होने लगीं। तभी कार सवार युवक ने तमंचा निकालकर फिल्मी अंदाज में अमित को गोली मार दी। गोली अमीत के चेहरे पर लगीं। हालांकि गोली लगने के बाद अमित व उनके छोटे भाई शिवकुमार भागने लगे। लेकिन कुछ दूर जाने के बाद अमित गिर पढ़ा। वहीं गोली मारने के बाद बदमाश भी फरार हो गए।‌

गोली की आवाज व हत्या की खबर सुन क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आस-पास के लोग अमित को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र औराई ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अमित के मौत की खबर सून परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। उनके द्वारा घटना की जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस उपमहानिरीक्षक विंध्याचल परिक्षेत्र मिर्जापुर आरपी सिंह, पुलिस अधीक्षक डॉ0 मीनाक्षी कात्यायन व अपर पुलिस अधीक्षक डॉ0 राजवीर सिंह सहित अन्य पुलिस के अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। जहां पर उनके द्वारा गहनता से जांच की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी ने बताया कि परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर दो अभियुक्तों के विरूद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। बदमाश कौन थे इसका जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा। घटना में जान बचाकर भागने वाले मृतक के छोटे भाई शिवकुमार ने बताया कि बदमाश कौन और कहां के थे। उनकी पहचान नहीं कर पाएं। मृतक पांच भाई दो बहन थे। जिसमें एक भाई-बहन डॉक्टर है। अमित भी इलाहाबाद से तैयारी कर रहें थें।