इम्तियाज अंसारी को फूलों का हार पहनाकर दी गई बधाई 

इम्तियाज अंसारी को फूलों का हार पहनाकर दी गई बधाई 

इम्तियाज अंसारी को फूलों का हार पहनाकर दी गई बधाई 

इम्तियाज अंसारी को फूलों का हार पहनाकर दी गई बधाई 

भदोही(एपीआई एजेंसी):- सीईपीसी के प्रशासनिक समिति का सदस्य चुने जाने के बाद इम्तियाज अंसारी को बधाई देने के लिए काफी संख्या में निर्यातक सदस्य उनके सालिमपुर में स्थित कंपनी में पहुंचे। जहां सभी ने उनको फूलों का हार पहनाकर स्वागत किया और जीत की मुबारकबाद दी।

इस अवसर पर इम्तियाज अंसारी ने सभी का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में बहुत अच्छे-अच्छे निर्यातक चुनाव लड़ रहे थे। हमलोगों को भरोसा था कि चुनाव जीतेंगे। अभी तो उपाध्यक्ष के नाम को लेकर मंथन चल रहा है। अंसारी ने कहा कि सभी को साथ में लेकर काम किया जाएगा। जो चुनाव जीते हैं और जो हार गए हैं। सभी की राय ली जाएगी। उनसे लिए गए राय-मशविरा के बाद काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि निर्यात को बढ़ाने के लिए उद्योग की जो भी समस्या है।

उन सभी समस्याओं का निराकरण कराया जाएगा। निर्यातकों की जो समस्याएं हैं वह हमें बता सकते हैं। उन समस्याओं का समाधान कराया जाएगा। निर्यातक एजाज अंसारी ने कहा कि इम्तियाज अंसारी तेज तर्रार है और काम करते हैं। आगे भी काम करेंगे। बदलाव जैसी कोई बात नहीं थी। उन्होंने कहा कि अब उपाध्यक्ष के लिए मंथन चल रहा है। निर्यातकों की मांग है कि चेयरमैन भदोही से ही हो। निर्यातक शेख़  वसीम अख्तर सिद्दीकी ने सभी निर्वाचित सीओए सदस्यों को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि चुनाव के समय बदलाव की झूठी अफवाह फैलाई जा रही थी। काम करने वालों का चुनाव निर्यातकों ने किया है।  इस मौके पर समाज   सेवी अमजद खान ने बड़े  भाई इम्तियाज अंसारी को फूल माला पहनाकर बधाई दी। इस मौके पर अब्दुल रशीद खां, शमीम अंसारी, बदरे आलम आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें।