भक्त के वस में है भगवान,पढ़े अनोखी कहानी

भक्त के वस में है भगवान,पढ़े अनोखी कहानी

भक्त के वस में है भगवान,पढ़े अनोखी कहानी

भक्त के वस में है भगवान,पढ़े अनोखी कहानी 

मथुरा(एपीआई एजेंसी):- भक्त और भगवान के प्रेम के अटूट नाते के बारे में आप ने सुना होगा। भक्त के वस में है भगवान ये बात बिलकुल सच है अगर हम दिल से उसको मानते है तो वो कहीं ना कहीं हमारे साथ ही है। इसी कड़ी मैं आप को बता दे कि फरीदाबाद की रहने वाली भक्त प्रिया ने भगवान कृष्ण से ऐसी प्रीत लगाई कि उन्होंने सब कुछ छोड़कर एक साल पहले वृंदावन में भगवान के साथ 7 फेरे लिए और अब शादी की सालगिराह बड़ी ही धूमधाम से वृंदावन में पहली बार मनाई है।

वृंदावन में भगवान कृष्ण से प्रिया ने 29 नवंबर 2022 को पूरे रीति रिवाज से शादी की थी। अपनी सालगिराह पर प्रिया ने बकायदा इसके लिए होटल बुक कराया, सजावट की गई और बकायदा लोगों को निमत्रण भी दिया गया। दुल्हन की तरह सजी प्रिया ने अपने पति के रूप में भगवान श्री कृष्ण को माला पहनाई और शादी की सालगिराह बहुत ही सुन्दर तरीके से मनाया।अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहीं प्रिया ने कहा-हर पति अपनी पत्नी को गिफ्ट देता है मेरे कान्हा ने भी मुझे रिंग गिफ्ट में दी है जो उन के लिए बहुत ही खास उपहार है।

प्रिया ने इस अवसर पर अपने भगवान रूपी पति से कहा कि बिहारी तेरे लिए में बलिहारी-बलिहारी।। लड्डू गोपालजी का ही आशीर्वाद है कि मैंने पहले MBA, फिर PhD की। यही नहीं, मैंने यूनिवर्सिटी टॉप किया इसके अलावा वॉलीबॉल की खिलाड़ी रहीं। इसके चलते मेरा स्पोर्ट्स कोटा में चंडीगढ़ फोरेंसिक में SI पद पर चयन हो गया। कुछ दिन नौकरी की, लेकिन फिर मन लड्डू गोपालजी की तरफ लगने लगा और नौकरी छोड़ दी इसके बाद इंडिगो एयर में HR एयर होस्टेज बनी। यहां भी वही हाल रहा और फिर सब कुछ छोड़कर वृंदावन आईं । फिर मैंने लड्डू गोपालजी से शादी करने का पूरा मन बना लिया।

मैंने मां को फोन किया और कहा कि क्या वह अपनी बेटी का कन्या दान नहीं करेंगी। तो मां ने सहमति दे दी और 29 नवंबर 2022 को मैंने लड्डू गोपाल से शादी कर ली ।