प्रदेश में 6 महीने के भीतर  दूर होगा बिजली संकट:- ऊर्जा मंत्री

प्रदेश में 6 महीने के भीतर  दूर होगा बिजली संकट:- ऊर्जा मंत्री

प्रदेश में 6 महीने के भीतर  दूर होगा बिजली संकट:- ऊर्जा मंत्री

प्रदेश में 6 महीने के भीतर  दूर होगा बिजली संकट:- ऊर्जा मंत्री

संतकबीरनगर(एपीआई एजेंसी):- मंत्री ए.के शर्मा जिले में खलीलाबाद के डीघा स्थित एक मैरेज हाल में आयोजित जन चौपाल में विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल जनता में भ्रम फैला रहे हैं कि यदि दोबारा मोदी सरकार आई तो आरक्षण को खत्म कर देगी। यदि मोदी को आरक्षण खत्म करना रहता तो 10 वर्ष का कार्यकाल बहुत था। कुछ लोग कहते थे कि धारा 370 हटाई जाएगी तो वहां खून की नदी बहेगी।

राम मंदिर बन जाएगा तो देश में अशांति फैल जाएगी लेकिन सब कुछ हुआ, कहीं कोई विवाद नहीं हुआ, सब आप लोगों के सामने है। विपक्षी दल संविधान विरोधी है, उनके पास कोई मुद्दे नहीं है। सिर्फ जनता को भड़काने का काम कर रही है। मंत्री शर्मा ने कहा, कि जल्द ही पूरे उत्तर प्रदेश से बिजली का संकट दूर हो जाएगा। सभी को सुचार रूप से बिजली मिले इसके लिए बेहतर स्तर पर काम किया जा रहा है।

मंत्री शर्मा ने कहा कि निषाद व भगवान राम का बहुत पुराना नाता है। निषाद ने ही भगवान राम को गंगापार किया था। निषाद की हिम्मत रही कि वह भगवान से बेहिचक अपनी मांग रख सके। इसी प्रकार संतकबीरनगर से सांसद प्रवीण निषाद के जिताकर आप लोग मोदी के 400 पार के नारे में एक फूल अवश्य डालें।

उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में संतकबीरनगर सबसे पिछड़ा रह गया। उसे विकसित करने की जिम्मेदारी हमारी है, हमने मऊ से अधिक धन इस जिले के विकास के लिए दिया है। जबकि मैं मऊ जनपद का ही रहने वाला हूं। वहां पर मैंने 83 करोड़ रुपया ही विकास के लिए दिया। जबकि संतकबीरनगर के लिए 252 करोड़ रुपए अब तक दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण निषाद को जिले की विकास की चिंता है। इसलिए, इस बार भी उन्हे बड़ी जीत दिलाते हुए डबल इंजन की सरकार बनाना जरूरी है।

मंच से अपने संबोधन में उन्होंने दावा करते हुए कहा, कि आगम 06 महीने के अंदर उत्तर प्रदेश से बिजली संकट हमेशा के लिए दूर हो जाएगी। मंत्री शर्मा ने कहा कि सपा की सरकार चार बार रही। चारों बार में जितना पैसा सपा की सरकार ने संतकबीरनगर के विकास के लिए दिया होगा उसका चार गुना मैंने अब तक दे दिया है। 

कार्यक्रम के दौरान खलीलाबाद विधायक अंकुर राज तिवारी, विधायक मेहदावल अनिल त्रिपाठी, एमएलसी सुभाष यदुवंश, एमएलसी संतोष सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संजीव राय, अमर राय, जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव, जिलाध्यक्ष जगदंबा प्रसाद श्रीवास्तव, लोकसभा प्रभारी रजनीकांत मणि त्रिपाठी के साथ भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्तागण और बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनता मौजूद रही।