सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए  किसानों पर कर रही कार्यवाही 

सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए  किसानों पर कर रही कार्यवाही 

सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए  किसानों पर कर रही कार्यवाही 

सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए  किसानों पर कर रही कार्यवाही 

प्रतापगढ़(एपीआई एजेंसी):- कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी सदस्य राज्यसभा ने किसान आंदोलन पर फायरिंग व आंसू गैस के गोले दागे जाने पर केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कल सौ से ज्यादा किसान घायल हुए थे आज इनकी संख्या बढ़ सकती है, सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए  किसानों पर इस तरह की कार्यवाही कर रही है, पूंजीपतियों के दबाव में सरकार किसानों को समर्थन मूल्य नहीं दे रही है।

स्वामी नाथन जी को भारत रत्न तो दे दिया गया लेकिन उनके द्वारा किसानों को दी जाने वाली सुविधाओं की सिफारिश को लागू नहीं किया जा रहा, इसके पहले साल भर से ज्यादा चले किसान आंदोलन में किया गया वादा आजतक लागू नहीं किया गया। भाजपा के चार सौ सीटों के दावे पर प्रमोद तिवारी ने कहा उन्हें खुद के सर्वे के बाद असलियत पता चल चुकी है और अगर इतना ही विश्वास है तो काहे को ईडी और सीबीआई को आगे करके दबाव बनाकर दलों को तोड़ने में लगे हुए हैं, मेरा दावा की भाजपा लोकसभा चुनाव में दो सौ सीटों के भीतर सिमट जाएगी।

पुलवामा हमले की वर्षी पर प्रमोद तिवारी ने शहीद हुए चालीस जवानों की शहादत पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बड़ी ही रहस्मय घटना थी आज पांच साल हो गए आज तक जांच नहीं की गई कि इस घटना के लिए जिम्मेदार कौन है और कुन्तलों विस्फोटक कहाँ से आया जबकि घटना के समय केंद्रशासित राज्य था और केंद्र में भाजपा की सरकार थी। भारत जोड़ो यात्रा यूपी में पहुचने पर असम जैसे हालत के सवाल पर प्रमोद तिवारी ने कहा कि वहाँ के मुख्यमंत्री कांग्रेस से ही गए है वहाँ हुई हिंसा खेद जनक है, उन्हें कुत्तों से बड़ी समस्या है जब देखो वो कुत्तों के बिस्कुट को लेकर परेशान रहते हैं।

बता दें कि प्रमोद तिवारी भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं संग बैठक से पहले एक होटल प्रेसवार्ता के दौरान उक्त बातें कहीं, प्रमोद तिवारी ने बताया कि 19 फरवरी को सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर यात्रा प्रयागराज से होकर जिले में देल्हूपुर में प्रवेश करेगी जो भुपियामऊ से होकर चौक घण्टाघर से अम्बेडकर चौराहे से होकर लालगंज के लिए रवाना होगी, लालगंज यह यात्रा सांगीपुर होते हुए ककवा बाजार अमेठी में प्रवेश करेगी, बार्डर पर ही जनसभा होगी।