बीजेपी सरकार जांच एजेंसियों का कर रही दुरूपयोग:- खरवार

बीजेपी सरकार जांच एजेंसियों का कर रही दुरूपयोग:- खरवार

बीजेपी सरकार जांच एजेंसियों का कर रही दुरूपयोग:- खरवार

बीजेपी सरकार जांच एजेंसियों का कर रही दुरूपयोग:- खरवार

जौनपुर(एपीआई एजेंसी):- बहुजन समाजवादी पार्टी के मुख्य जोन इंचार्ज अयोध्या, आजमगढ़ वाराणसी मंडल एवं पूर्व सांसद घन्श्यामचंद खरवार ने शुक्रवार को नगर के एक होटल में पार्टी के कार्यकर्ता बैठक एवं 73 लोकसभा जौनपुर प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह के स्वागत एवं अभिनंद समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार में विकास कार्य ठप्प रहा। जांच एजेंसियों का दुरूपयोग कर लोगों को डराने का काम किया गया।

बेरोजगारी चरम सीमा पर और प्रदेश में कानून का राज स्थापित न होना इस बात को प्रमाणित करता है कि एक बार पुन: लोग बहुजन समाज पार्टी को आशा की निगाह से देख रहे हैं। ऐसे में केंद्र में बसपा के समर्थन के बिना किसी की सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हो या फिर कांग्रेस सभी ने केवल वोट तो हासिल किया पर सत्ता हासिल होते ही इन्होंने दलितो का उत्थान करने वाले महापुरूषों के नाम से बने जिलों के नाम को समाप्त करने का काम किया।

यही नहीं आरक्षण को समाप्त करने के लिए भी समाजवादी पार्टी ने लोकसभा में बिल को फाड़कर ये बात साबित कर दिया था कि वे आरक्षण विरोधी हैं। अध्यक्षता कर रहे वाराणसी मंडल के प्रभारी रामचंद्र गौतम ने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार जिस तरह से कानून व्यवस्था में पूरी तरह फेल है आज जेलों में हत्याएं होना आम बात है तो वहीं एकांउटर के नाम पर लोगों को गुमराह करने का काम ये सरकार कर रही है। ऐसे में एक बार फिर लोग बसपा से जुड़ रहे हैं। इससे पूर्व एमएलसी विरेंद्र कुमार चौहान, रामफेर गौतम, अजय कुमार भारती, अमरजीत गौतम, दिनेश टंडन, ओम प्रकाश गौतम, शोभनाथ चौधरी ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

बसपा प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह ने अपने उदबोधन में कहा कि बसपा सुप्रिमों सुश्री मायावती ने उन्हें प्रत्याशी बनाकर जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे जीत दिलाने का काम यहां की जनता करेगी। जिस तरह से आज मेरे पति पूर्व सांसद धनंजय सिंह को राजनीति के तहत जेल की सलाखों के पीछे भेजा गया है उसका इंसाफ अब जनता की अदालत में होगा। आज यहां की जनता ने जो समर्थन मुझे दिया है उसपर पूरी तरह खरा उतरते हुए जिले के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दूंगी।

इससे पूर्व मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। संचालन जिलाध्यक्ष डॉ0 संग्राम भारती ने किया। इस मौके पर सैयद तनवीर हसन, सलीम खान, एजाज अहमद इदरीसी, डॉ0 अब्बासी, नवीन सिंह, अशोक सिंह, देवेंद्रदत्त तिवारी, आशीष सिंह, हैदर अब्बास, राजू यादव, साजन शर्मा, राणा प्रताप सिंह, अनिल अस्थाना सहित अन्य लोग मौजूद रहे।