पुलिस ने जलाई होलिका गांव में नहीं मनेगी होली:पुलिस अभिरक्षा में हुई थी युवक की मौत

पुलिस ने जलाई होलिका गांव में नहीं मनेगी होली:पुलिस अभिरक्षा में हुई थी युवक की मौत

पुलिस ने जलाई होलिका गांव में नहीं मनेगी होली:पुलिस अभिरक्षा में हुई थी युवक की मौत

पुलिस ने जलाई होलिका, गांव में नहीं मनेगी होली:"पुलिस अभिरक्षा में हुई थी युवक की मौत

गोरखपुर(एपीआई एजेंसी):- विनय की कस्टडी में हुई मौत को लेकर ग्राम बाढ़ा बुजुर्ग समेत आसपास के गांवो में मातम पसरा हुआ है तथा आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराजगी भी है। ऐसे मे गाँव के लोगों ने होली ना मनाने का निर्णय लिया है। वहीं रविवार की रात को ग्रामिणों के द्वारा होलिका दहन ना किए जाने की सूचना पर बीते रात तकरीबन डेढ बजे पुलिस गांव में पंहुचकर स्वंय ही होलीका दहन कर दिया। इस मामले को लेकर मृतक विनय के परिजन के द्वारा बताया गया कि यह निर्णय ग्रामीणों का है। अभी तक विनय को न्याय नहीं मिल सका है इसलिए हमारे गाँव में 26 मार्च को होली भी नहीं मनायी जाएगी।

*परिजनों को नहीं मिला सीसीटीवी फुटेज...*
मृतक विनय के भाई चंद्रप्रकाश पाण्डेय ने बताया कि उन्होंने एसपीआरए दक्षिण से लिखित तथा मौखिक रूप से कई बार केसवापार, नगर पंचायत गोला व थाने में लगे सीसीटीवी की 20 मार्च की फुटेज की मांग की है लेकिन पुलिस ने अभी तक उपलब्ध नहीं कराई है। सीसीटीवी फुटेज से घर से थाने जाने व देर रात एफआईआर दर्ज होने के बीच की घटना की सच्चाई का पता चल सकेगा।

*27 को होगा थाने का घेराव...*
चन्द्रप्रकाश पाण्डेय ने बताया कि यदि 26 मार्च तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो हम 27 को गोला थाने का घेराव करेंगे। जिसमें कई गांव के लोग शामिल होंगे। इस बात कि जानकारी हम लोगों के द्वारा एसपीआरए को दे दी गयी है।

*पीड़ित के घर पहुंचे एसडीएम...*
सोमवार को सुबह जिलाधिकारी के आदेश पर ग्राम बाढ़ा में पीड़ित के घर एसडीएम बांसगांव प्रदीप सिंह व एसडीएम गोला केशरी नंदन तिवारी पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार से बताया कि आर्थिक सहायता के लिए कार्यवाई तकरीबन पूरी हो चुकी है। जल्द ही आर्थिक सहायता मिल जाएगी और गिरफ्तारी भी होगी।